Minister of state railwaySuresh angadi passes away due to corona


केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगाडी का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है। वे पिछले कई समय से एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती थे। उनका निधन बुधवार 8:30 बजे हुआ। 

65 साल के सुरेश अंगाडी को 11 सितंबर को कोरोना की पुष्टि हुई। अंगाडी कर्नाटक के बेलगाम से लोकसभा सदस्य थे। दिल्ली में गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार होगा। 

कोरोना से मरने वाले दूसरे मंत्री

सुरेश अंगाडी कोरोना की वजह से मरने वाले कर्नाटक के दूसरे सांसद हैं। इससे पहले अशोक गश्ती की पिछले दिनों कोरोना से मौत हो गई थी। वे राज्यसभा के सांसद थे। 

पीएम मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री मोदी ने सुरेश अंगाडी के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘सुरेश अंगाडी एक असाधारण कार्यकर्ता थे। जिन्होंने कर्नाटक की पार्टी को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत की वे एक समर्पित सांसद और प्रभावशाली मंत्री थे। जो पूरे स्पेक्ट्रम में प्रशंसित थे। उनका निधन दुखदाई है इस दुख की घड़ी में मेरी सांत्वना उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं। ॐ शांति 

 

 

 

 

अब तक कितने मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं

केंद्रीय मंत्री अमित शाह, कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, आयुष मंत्री श्रीपद नायक, जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, और संसदीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी संक्रमित हो चुके हैं। 

Follow Us