कोरोना वायरस को लेकर अब लोगों में चिंता कम हो गई है. बल्कि कुछ तो यह भी समझते हैं कि पूरे देश में हो जाएगा लेकिन उनके घर नहीं आएगा. इसी भूल के कारण इंसानों में कोरोना का जहर फैलता जा रहा है. कोरोना कब किस पर हमला कर दे किसी को नहीं पता.

आपको बता दें TV Actress मोहिना सिंह समेत घर से 5 सदस्यों को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मोहिना उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सतपाल महाराज की बहू हैं.

शादी के बाद वे TV की दुनियां से अलग हो गईं लेकिन सोशल साइट्स पर एक्टिव रहती हैं.

मोहिना सिंह समेत घर के पांच अन्य सदस्यों को कोरोना का टेस्ट पॉज़िटिव आया है. अब सभी को ऋषिकेश के एक अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है, कि मोहिना की तबियत में कोई खास सुधार नहीं हुआ है.

सोशल साइट्स पर एक्टिव रहने वाली मोहिना ने अपने फैंस के लिए एक पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है, कि “ये शुरुआती दिन मुश्किल हैं. खासकर के जब आपके परिवार में सबके छोटे और सबसे बुजुर्ग बीमार हैं. लेकिन मैं प्रार्थना करती हूं कि जल्द सब ठीक हो जाए. हमें शिकायत करने का कोई भी अधिकार नहीं हैं क्योंकि बाहर और भी लोग हैं जो ज्यादा दिक्कत झेल रहे हैं. लेकिन मैं सबका धन्यवाद करना  चाहूंगी जो हमारे लिए लगातार प्रार्थना कर रहे हैं, हमारे लिए सोच रहे हैं.

तो सोचने वाली बात यह है कि आखिर मोहिना को कोरोना हुआ कैसे –

सबसे पहले मोहिना की सास को बुखार आ गया लेकिन टेस्ट करवाने पर कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई फिर जब लंबे समय तक बुखार नहीं गया तो दोबारा टेस्ट करवाया गया. जिसमें कोरोना का टेस्ट पॉज़िटिव आया लेकिन तब तक घर के अन्य सदस्यों को कोरोना हो चुका था.

मोहिना सिंह अपने जीवन को लेकर बहुत सकारात्मक हैं, कभी किसी भी स्थिति में हार नहीं मानती हैं, शायद इसीलिए उन्होंने सफलता को जल्दी छू लिया. मोहिना एक स्टार प्लस के सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” “DID” जैसे बड़े शो में नजर आई हैं.

Follow Us