उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को फिर से एक बार जान से मारने की धमकी दी गई है. इतना ही नहीं सीएम आवास समेत 50 इमारतों को बम से उड़ाने की धमकी दी है. बता दें, कि यह धमकी यूपी पुलिस के 112 कंट्रोल नंबर के व्हाट्सएप पर आई. इसके बाद से सुरक्षा के इंतजाम और भी कड़े कर दिए गए हैं.

 

हाईलाइट्स:

  • उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री को आवास समेत बम से उड़ाने की मिली धमकी मचा हड़कंप
  • यूपी पुलिस 112 कंट्रोल नंबर के व्हाट्सएप पर आई धमकी
  • सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है साथ ही डॉग स्क्वाड से चल रही है चेकिंग
  • पहले भी आ चुकी है, ऐसी धमकी

 

मैसेज में ये लिखा था

हम पूरे यूपी में धमाके करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी. इस मैसेज के बाद से सुरक्षा बढ़ा दी गई है. डॉग स्क्वाड की चेकिंग और इसके अलावा सीएम आवास के आसपास वीआईपी सघन चेकिंग शुरू कर दी गई है.

इससे पहले भी यूपी के सीएम को ऐसे धमकी भरे मैसेज आ चुके हैं. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि आरोपी कामरान अमीन खान (25) को मुंबई से गिरफ्तार किया गया था.

बता दें कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ कालिदास मार्ग पर स्थित बंगले में रहते हैं. कालिदास मार्ग पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के अलावा कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा और अन्य मंत्री भी रहते हैं.

पहले भी कामरान (आरोपी) ने जब मुख्यमंत्री को धमकी दी थी. उनके लिए बदले में उसे 1 करोड़ देने का वादा किया गया था,लेकिन उसने अब तक यह नहीं बताया, कि यह ऑफर देने वाला कौन था.

उसने सोशल मीडिया डेस्क नंबर 7570000100 पर बम फेंकने की धमकी दी थी, साथ ही एक खास समुदाय का नाम मेंशन कर लिखा था, कि इनके दुश्मन हो. इनके बाद गोमती नगर थाने में 505(1) बी 506 और 507 के तहत केस दर्ज है.

 

Follow Us