यह बात तो किसी से छिपी नहीं है, कि लॉकडाउन के चलते न जानें कितने लोग भूखे सोते हैं, न जानें कितनों की नौकरी गई है. Corona वैश्विक महामारी ने जैसे पूरे देश को ही अपंग कर दिया है. यह परेशानियां केवल गरीबो के लिए नहीं हैं बल्कि किसी न किसी रुप में देश का हर इंसान इससे परेशान है. फिल्मों की शूटिंग बंद है. छोटे पर्दे पर भी काम नहीं हो रहा. ऐसे में आयुष्मान खुराना के साथ फिल्मों में काम कर चुके इस एक्टर को परिवार की भूख और परेशानियों ने सड़क पर फल बेचने के लिए मजबूर कर दिया है.

सोलंकी दिवाकर ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ सोनचिड़िया में भी काम किया है. दिवाकर की हाल ही में एक न्यूज एजेंसी से बात हुई थी.

उनका कहना है कि लॉकडाउन के चलते शूटिंग ठप पड़ी हैं. जिस वजह से उन्हें परिवार का पेट पालने के लिए ये सब करना पड़ रहा है.

सोलंकी ने कहा की उसे अभी मकान का किराया देना है. घर के और भी खर्चे हैं. जिसे पूरे करने के लिए जेब में पैसा नहीं बचा है और वैसे भी इस लॉकडाउन में न तो शूटिंग शुरु होगी और न ही कोई नौकरी की उम्मीद है.

बता दें की सोलंकी आगरा के पास एक कस्बे के रहने वाले हैं 1995 में दिल्ली शिफ्ट हुए फिर छोटो मोटे काम किए फिर थिएटर और फिल्मों में छोटे रोल करने लगे.

38 साल के दिवाकर ऋषि कपूर की अपकमिंग फिल्म शर्मा जी नमकीन में एक छोटे रोल के लिए चुने गए थे. इससे पहले दिवाकर ने कड़वी हवा में काम किया है.

Follow Us