द इंडिया राइज
लॉकडाउन के चलते घर से बाहर कौन-सी दुकान खुली है या कौन-सी बंद है इसका पता लगाना बहुत मुश्किल हो जाता है। लेकिन इस समस्या को खत्म करने के लिए क्विकर ने एक खास stillopen.in वेबसाइट लॉन्च की है, जिसके जरिए यूजर्स को घर बैठे ही जानकारी मिल जाएगी कि उनके आसपास कौन-सी दुकान खुली है या बंद है। तो आइए जानते हैं

क्विकर की खास वेबसाइट 
क्विकर ने stillopen.in नाम से वेबसाइट को लॉन्च किया है। यूजर्स इस वेबसाइट के जरिए जान सकेंगे कि उनके आसपास कौन-सी दुकान खुली है या बंद है। यह वेबसाइट अपने यूजर्स को अस्पतालों, फार्मेसियों, कोरोना वायरस सेंटर और अन्य दुकानों की जानकारी भी देगी।
coronavirus-lockdown-website-to-find-stores-open-near-you
ऐसे करें इस वेबसाइट का इस्तेमाल
सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर जाकर अपनी लोकेशन डालनी होगी। इसके बाद आपके सामने नजदीकी स्टोर से लेकर अस्पताल तक की लिस्ट आ जाएगी। साथ ही यह वेबसाइट आपको दुकानों और अस्पतालों की दूरी की जानकारी देगी, जिससे आप अपनी नजदीकी दुकान जाकर जरूरी सामान खरीद सकेंगे। इसके अलावा आपको इस साइट पर दुकानों और अस्पताल से संबंधित जानकारी के साथ फीडबैक करने की सुविधा भी मिलेगी।

इन शहरों में stillopen साइट है उपलब्ध 
क्विकर की नई साइट हैदराबाद, चेन्नई, पुणे, मुंबई, नवी मुंबई, ठाणे, दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा, ग्वालियर, गाजियाबाद, फरीदाबाद, लखनऊ, कोलकाता, अहमदाबाद, पटना, इंदौर, जयपुर, कोच्चि, चंडीगढ़, कोयम्बटूर, सिकंदराबाद और बेंगलुरु के यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

Follow Us